जिंदगी सिखाती है…

                                                (1)                                                                              जिंदगी बहुत कुछ सिखाती है;
                          कभी हंसती है तो कभी रुलाती है;
                          पर जो हर हाल में खुश रहते हैं;
                         जिंदगी उनके आगे सर झुकाती है…   

                                                  (2)
                       जो हुक्म देता है वो इल्तिजा भी रखता है.
                        दूर बैठे आसमाको कभी जुकना भी पड़ता है.
                              अगर तू बेवफा है तो सुन…..
                            मेरा कोई दूसरा भी इंतिजार करता है.
                                                   (3)
                                 क्यों मरते हो बेवफा सनम के लिए….
                         एक कद जगह भी नहीं मिलेंगे दफ़न के लिए…
                           मरना है तो हिन्द ये वतन के लिए मरो
                     हसीना भी दुपट्टा उतार देगी तुम्हारे कफ़न के लिए …..
                                         उनका भी कभी हम दीदार करते है
                        उनसे भी कभी हम प्यार करते है
                क्या करे जो उनको हमारी जरुरत न थी
                पर फिर भी हम उनका इंतज़ार करते है !
                                             (5)
                       लोग रूप देखते है ,हम दिल देखते है ,
                       लोग सपने देखते है हम                                                                  लोग दुनिया मे दोस्त देखते है,
                      हम दोस्तो मे दुनिया देखते है.
                                     (6)
                     टूटे हुए प्याले में जाम नहीं आता
                 इश्क़ में मरीज को आराम नहीं आता  
                  ये बेवफा दिल तोड़ने से पहले ये सोच तो लिया होता
                के टुटा हुआ दिल किसी के काम नहीं आता ……..
                      वो बेवफा हमारा इम्तेहा क्या लेगी…
                   मिलेगी नज़रो से नज़रे तो अपनी नज़रे ज़ुका लेगी…
                      उसे मेरी कबर पर दीया मत जलाने देना…
                        वो नादान है यारो… अपना हाथ जला लेगी.
                                                (7)
                                       आँखों से बरसात होती हैं
                                 जब आपकी याद साथ होती है,
                         जब भी busy रहे मेरा cell
                                    तो समझ लेना
                    आपकी होने वाली भाभी से मेरी बात होती हैं 
                                             (8)
                              उस जैसा मोती पूरे समंद्र में नही है,
                         वो चीज़ माँग रहा हूँ जो मुक़्दर मे नही है,
                       किस्मत का लिखा तो मिल जाएगा मेरे ख़ुदा,
                      वो चीज़ अदा कर जो किस्मत में नही है…

                     इश्क़ और दोस्ती मेरी ज़िन्दगी के दो जहाँ है
                    इश्क़ मेरा रूह तो दोस्ती मेरा इमां है
                      इश्क़ पे कर दूँ फ़िदा अपनी ज़िन्दगी

                  मगर दोस्ती पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है